Wednesday, February 28, 2024

जालौन में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संग्राम, एक की मौत,कई घायल

जालौन। जनपद के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम परासन के एक ही परिवार के भूप सिंह, चंद्रशेखर व दूसरा पक्ष लाला, हरिलाल हमीरपुर के देवराही गाँव से शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार की रात वापस गांव लौट रहे थे। तभी गांव के बाहर पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इस पर लाला, हरिलाल, बृज किशोर व हीरालाल ने भूप सिंह व चन्द्रशेखर पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में भूप सिंह की मौत हो गई जबकि चन्द्रशेखर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर आटा थाना पुलिस पहुँच गई। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शरू कर दी। मौके पर पहुँचे एसपी ईराज राजा ने चार थानों की फोर्स को आरोपितों की धरपकड़ में लगाया। पुलिस टीम ने दबिश देते हुए आरोपी हीरालाल, ब्रजकिशोर, हरिलाल को हिरासत में लिया, जबकि लाला अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा।

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया मंगलवार को बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में एक पक्ष से एक युवक की मृत्यु हो गई है जबकि दूसरा घायल है। आरोपियों में तीन को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी फरार आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। तहरीर मिलने पर उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय