Monday, February 26, 2024

आज़मगढ़ में अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त की अंबेडकर प्रतिमा, ग्रामीणों में आक्रोश

आजमगढ़। जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के तवक्कलपुर गांव में बीती रात अराजक तत्वों ने अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों को इसकी सूचना लगी तो तनाव का माहौल हो गया और घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी पहुंचें और ग्रामीणों को समझा बूझाकर क्षतिग्रस्त प्रतिमा के स्थान पर दूसरी प्रतिमा लगवाने का आश्वासन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रौनापार थाना क्षेत्र के तवक्कलपुर गांव में बीती रात अराजक तत्वों ने अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। मंगलवार की सुबह जैसे ही इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित ग्रामीण जमकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ मौके पर धरना देने लगे।

सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस,सीओ सगड़ी शुभम तोड़ी पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लग रहे और दूसरी प्रतिमा लगवाने का आश्वासन दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यह तीसरी बार घटना हुई है। अराजक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। वहीं पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही का ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय