Monday, May 20, 2024

फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता के बाद भावुक हुए बॉबी देओल, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की कमाई दिनप्रति बढ़ रही है। फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनेता बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया है। भले ही इस फिल्म में बॉबी के ज्यादा डायलॉग्स नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी तरह एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक होकर खूब रोते नजर आ रहे हैं।

एक्टर बॉबी देओल का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस बीच फैंस और पैपराजी फिल्म ‘एनिमल’ में उनके काम की सराहना करते नजर आ रहे हैं। यह देखकर बॉबी देओल कहते हैं, ‘ये क्या बात है। मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ये देखकर मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं।’ इसके बाद एक्टर रोते हुए नजर आ रहे हैं। प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर बॉबी देओल भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बॉबी के इस वीडियो पर नेटीजन खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, ‘2023 देओल परिवार के लिए सबसे अच्छा साल था। धर्मेंद्र की फिल्म आई थी। सनी की ‘गदर-2’ सुपरहिट रही। करण की शादी हो गई। सनी के छोटे बेटे राजबी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉबी की फिल्म ‘एनिमल’ हिट रही। इसका मतलब है कि यह देओल परिवार के सदस्यों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। एक अन्य नेटीजन ने लिखा, ‘ये सफलता के आंसू हैं।’ एक तीसरे नेटीजन ने भी लिखा, ‘आपने फिल्म में रणबीर को खा लिया।’

वहीं, फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 63.8 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे दिन इसने फिल्म ‘जवान’ को पीछे छोड़ दिया और 66 करोड़ का कलेक्शन किया। शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज के दूसरे दिन 63 करोड़ का कलेक्शन किया। फिलहाल फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय