Wednesday, June 26, 2024

लखनऊ में पेड़ से लटका मिला नाबालिग लड़के का शव, तीन गिरफ्तार

लखनऊ। लखनऊ में पारा पुलिस सर्कल के अंतर्गत खुशालहंज गांव में 13 वर्षीय एक लड़के का शव पेड़ से लटका मिला, जिसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। घटना में संदिग्ध भूमिका के आरोप में इलाके में काम कर रहे तीन मजदूरों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नाबालिग साइकिल से घर से निकला था और अपने दोस्त पवन के साथ आम के बगीचे की ओर जाता देखा गया था जहां बाद में वह फांसी पर लटका मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह पता चला कि नाबालिग और उसके दोस्त को रास्ते में तीन मजदूरों ने पकड़ लिया था, जिन्हें नाबालिग और उसके दोस्त पर शक था कि, उन्होंने अपने घरों से पैसे चुराए हैं।

पवन मौके से फरार होने में कामयाब रहा, जबकि नाबालिग को मजदूरों ने पकड़ लिया और उसकी साइकिल रख ली व उससे अपने परिवार को बुलाने को कहा।

नाबालिग मौके से चला गया और अपनी साइकिल वापस लेने के लिए दोबारा मौके पर पहुंचा। लेकिन लौटा नहीं। बाद में वह पेड़ से लटका मिला।

जब स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे, तो रोमियो, राजू यादव और राजेंद्र रावत नाम के मजदूरों ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

डीसीपी, वेस्ट जोन, राहुल राज ने कहा कि संदिग्धों पर नाबालिग की हत्या करने और उसे आम के बाग में पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया गया है।

उन्होंने कहा, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय