Saturday, October 19, 2024

बॉलीवुड स्टार विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, PKL-11 के उद्घाटन समारोह में हुए शामिल हुए

हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 11 की शुरुआत सितारों से सजी हुई थी। शुक्रवार शाम बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां विद्या बालन और कार्तिक आर्यन तेलुगु टाइटन्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेले गए पहले मैच में शामिल हुईं। दोनों स्टार अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन के लिए आए थे औऱ हैदराबाद के जीएमसीबी इंडोर स्टेडियम में उनकी मौजूदगी ने पहले से ही जोश से भरे माहौल में चार चांद लगा दिए।

कार्तिक आर्यन ने इस अवसर पर कहा,”मैं बचपन में गली कबड्डी खेलता था, लेकिन प्रो कबड्डी लीग में जिस तरह से यह खेली जा रही है, उस तरह से पेशेवर स्तर पर नहीं। इसे देखना बहुत मजेदार है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, विद्या बालन ने इस सीजन के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे कबड्डी देखने में मजा आया। हम पवन (सेहरावत) और प्रदीप (नरवाल) से मिले, जो शानदार खिलाड़ी हैं। पवन एक बेहतरीन खिलाड़ी है और प्रदीप रिकॉर्ड तोड़ने वाला खिलाड़ी है, इसलिए मैं उन्हें इस सीजन के लिए शुभकामनाएं देती हूं।”

बता दें कि पीकेएल 11 ने पहली सीटी बजने से पहले ही इतिहास रच दिया, जिसमें आठ खिलाड़ियों ने नीलामी में 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। लीग तीन शहरों में शुरू होने वाली है, जिसकी शुरुआत हैदराबाद से हुई, फिर नोएडा में होगी और पुणे में इसका समापन होगा।

सेलिब्रिटी ग्लैमर, रिकॉर्ड-तोड़ खिलाड़ी मूल्यांकन और प्रशंसकों के अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, पीकेएल 11 अगले तीन महीनों के लिए घरों में खेल के रोमांच को अपने कब्जे में लेने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय