Wednesday, July 24, 2024

मुजफ्फरनगर के खालापार से बरामद हुई हल्द्वानी से लापता दोनों किशोरी, महिला समेत 4 गिरफ्तार

हल्द्वानी/मुजफ्फरनगर। हल्द्वानी के बनभूलपुरा से लापता दो नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने मुजफ्फरनगर के खालापार से बरामद कर लिया है। हल्द्वानी के बनभूलपुरा से लापता हुईं दो किशोरियों का छह दिन बाद सुराग लग गया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को खालापार क्षेत्र से बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि छह दिन पहले हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से कक्षा नौ और 11वीं में पढऩे वाली दो छात्राएं अचानक लापता हो गईं थी । बताया गया कि मोहल्ले का ही रहने वाला समुदाय विशेष का एक 16 वर्षीय किशोर दोनों को भगाकर ले गया है। इस प्रकरण में शुक्रवार को बनभूलपुरा थाने में लोगों ने हंगामा किया था। चौथे दिन भी जब नाबालिग छात्राओं का कोई सुराग नहीं लगा, तो दोपहर 12 बजे भाजयुमो के जिलाध्यक्ष कार्तिक हर्बोला, भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष नन्हें कश्यप, भाजपा किसान मोर्चा के कमल मुनि, शिवसेना के रूपेंद्र नागर, गौ रक्षक दल के जोगेंद्र सिंह राणा और बजरंग दल के पदाधिकारी एसएसपी पीएन मीणा से मिलने पुलिस बहुउद्देशीय भवन पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी के नहीं मिलने पर लोग उन्हें बुलाने की मांग पर अड़ गए। एसपी सिटी प्रकाशचंद्र, सीओ नितिन लोहनी समेत तमाम पुलिस अधिकारी उन्हें मनाने की कोशिश करते रहे। अधिकारियों ने बताया कि एसएसपी तुरंत नहीं आ सकते, इससे गुस्साए लोगों ने मौके पर पुलिस और एसएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही चेतावनी दी कि दोपहर साढ़े तीन बजे तक एसएसपी नहीं आते तो वह उनका पुतला फूंकेंगे।

शाम पांच बजे एसएसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द ही दोनों नाबालिग छात्राओं की बरामदगी का आश्वासन दिया। जांच कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने धरना समाप्त किया।

हल्द्वानी कांग्रेस के शिष्टमंडल ने भी विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में एसएसपी से मुलाकात की। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कल उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। परिजनों ने उन्हें बताया कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक लापता बेटियों की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही। परिजन लापता बेटियों की कुशलता और बरामदगी को लेकर काफी भयभीत और चिंतित हैं। सुमित हृदयेश ने कहा कि नाबालिग बेटियों का गायब होना अत्यंत गंभीर मामला है।
महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट और जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि कांग्रेस परिवार पीड़ित परिवारजनों की पीड़ा को महसूस कर रहा है। आज इसी संदर्भ में एसएसपी से मुलाकात कर अवगत कराया कि लापता नाबालिग बेटियों के संदर्भ में सोशल मीडिया में तरह तरह की बातें प्रचलित हो रही हैं, जिससे पीड़ित परिजनों को काफी कष्ट हो रहा है और वे अत्यंत भय में हैं। इस प्रकरण को लेकर भ्रामक बातें फैलाने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि क्षेत्र का माहौल ना बिगड़ने पाये।

आज उत्तराखंड पुलिस ने दोनों किशोरियों को मुज़फ्फरनगर के खालापार से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस कांड में आमिल पुत्र अमीर हसन निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेडा जिला मुजफ्फरनगर यूपी, निशा उर्फ नूरीन पत्नी उजैर उर्फ आसिफ निवासी मृदाटोला थाना सहसवान जिला बदायूं उत्तर प्रदेश, उजैर उर्फ आसिफ पुत्र हफीज अहमद निवासी मृदाटोला थाना सहसवान जिला बदायूं उत्तर प्रदेश और अब्दुल समी उर्फ भोला पुत्र अब्दुल रशीद निवासी ला. न. 17 थाना बनभूलपुरा को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय