Sunday, April 28, 2024

अर्जुन देशवाल और शुभम का शानदार प्रदर्शन, जयपुर पिंक पैंथर्स ने गुजरात जायंट्स को 45-36 से हराया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पंचकूला। अर्जुन देशवाल और शुभम का शानदार प्रदर्शन की बदौलत मौजूदा चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने सोमवार को यहां ताऊ देवीलाल इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 10वें सीजन के 128वें मैच में गुजरात जायंट्स को 45-36 से हरा दिया। जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने 13 और शुभम शेल्क ने आठ अंक लिए तो वहीं, गुजरात के लिए परतीक दहिया ने 14 अंक बटोरे।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने 22 मैचों में 16वीं जीत के साथ लीग चरण का समापन किया। टीम के अब 92 अंक हो गए हैं और वह अभी पहले नंबर पर कायम हैं। गुजरात जायंट्स ने 22 मैचो में नौवीं हार और 13 जीत के साथ लीग चरण की समाप्ति की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौजूदा चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स मुकाबले में शानदार शुरुआत की और तीसरे मिनट में ही गुजरात जायंट्स को ऑल आउट करके 9-1 की लीड ले ली। गुजरात ने पांचवें मिनट में जाकर पहला टच प्वॉइंट हासिल कर लिया और इसके बाद वह धीरे-धीरे वापसी करने लगी। लेकिन फिर भी पिंक पैंथर्स के पास 10वें मिनट तक 13-7 की बढ़त थी।

जयपुर ने फिर लगातार प्वॉइंट लेकर गुजरात को एक बार फिर से ऑल आउट की ओर धकेल दिया। लेकिन दीपक ने अपनी रेड में जायंट्स को ऑल आउट होने से बचा लिया। हालांकि अगली रेड में दीपक टैकल कर लिए गए और गुजरात जायंट्स दूसरी बार ऑल आउट हो गई। इसके साथ ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने 16वें मिनट तक 13 प्वॉइंट की लीड के साथ स्कोर को 23-10 तक पहुंचा दिया। अर्जुन और शुभम की बदौलत पिंक पैंथर्स लगातार अपनी बढ़त को मजबूत कर रही थी और इसी के चलते जयपुर ने हाफ टाइम तक 28-14 की लीड कायम कर ली।

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद भी जयपुर पिंक पैंथर्स का प्वॉइंट लेने का सिलसिला जारी रहा। 23वें मिनट में अर्जुन देशवाल ने इस सीजन का 16वां और पीकेएल इतिहास का अपना 52वां सुपर-10 लगा दिया। उनके इस प्रदर्शन के दम पर 25वें मिनट तक की टीम 32-15 से आगे थी। अर्जुन अगली ही रेड में सुपर टैकल कर लिए गए और गुजरात ने अपने खाते में दो अंक और जोड़ लिए। 27वें मिनट में गुजरात एक बार फिर से ऑल आउट हो गई और जयपुर ने 37-18 का स्कोर कर लिया।

इसी बीच, परतीक दहिया ने सुपर रेड लगाकर अपना छठा सुपर-10 जड़ दिया। उन्होंने फिर अगली ही रेड में तीन प्वॉइंट के साथ सुपर रेड लगा दी। इसी के साथ गुजरात ने 31वें मिनट में मौजूदा चैंपियन को ऑल आउट कर दिया और जयपुर की बढ़त को कम करके 12 प्वॉइंट तक ला दिया। 35वें मिनट तक गुजरात के पास नौ प्वॉइंट की रह गई थी। लेकिन डू ऑर डाई में अर्जुन ने प्वॉइंट लेकर जयपुर को फिर से 11 प्वॉइंट की लीड दिला दी। जयपुर पिंक पैंथर्स ने यहां से अपनी लीड को लगातार कायम रखते हुए गुजरात जायंट्स को 45-36 से हरा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय