Friday, April 26, 2024

होली पर नाबालिग की हुई बेरहमी से हत्या मगर थाना बन गया मयखाना, वीडियो वायरल, पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। होली के दिन झारखंड के गोड्डा जिले का महगामा थाना मयखाना में तब्दील हो गया था। थाने में शराब पीते और नाचते पुलिसकर्मियों का एक वीडियो बुधवार शाम से ही वायरल हो गया। गोड्डा जिले के एसपी नाथू सिंह मीणा ने वीडियो में दिख रहे पांच पुलिसकर्मियों को गुरुवार को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

वायरल वीडियो में वर्दी पहने और सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मी थाना में बैठकर शराब पीते दिख रहे हैं। कुछ पुलिसकर्मी माथे पर शराब का गिलास लेकर गाना गा रहे हैं और डांस भी कर रहे हैं। भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए पुलिस से लेकर सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने इसके साथ ही एक और वीडियो भी जारी किया, जो महगामा की एक नाबालिग छात्रा की हत्या से संबंधित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मरांडी ने लिखा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो और दूसरी तस्वीर में पड़ी ये लाश गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र की बतायी जाती है। वीडियो में थाने का दारोगा और पुलिसकर्मी थाने में बैठकर दारू पी रहा है, मस्ती कर रहा है। दूसरी तस्वीर महगामा थाना इलाके के ही एक सत्रह वर्षीय नाबालिग बच्ची की है जिसकी कल ही हत्या कर लाश फेंक दी गई है। ये दोनों तस्वीरें देखकर शर्म भी शरमा जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय