Friday, September 20, 2024

बीमार भाभी को देखने नोएडा के अस्पताल पहुंची थीं बसपा सुप्रीमो मायावती

नोएडा। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती 13 जुलाई को नोएडा पहुंची थी। जहां वह अपनी बीमार भाभी का हाल-चाल जानने पहुंची। बसपा सुप्रीमो की भाभी विचित्र लता का इलाज नोएडा के इंडोगल्फ हॉस्पिटल में चल रहा है।

नोएडा के सेक्टर-19 स्थित इंडो गल्फ अस्पताल में वो अपनी भाभी को देखने के लिए पहुंचीं। बसपा सुप्रीमो करीब डेढ़ घंटे तक अस्पताल में रहीं। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत भी की। उनके साथ उनके भाई आनंद और भतीजा आकाश भी मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा सुप्रीमो के नोएडा आगमन को लेकर पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था कर रखी थी और डीएनडी से लेकर सेक्टर 19 हॉस्पिटल तक सभी जगह पर पुलिसकर्मी मौजूद रहे। अस्पताल के बाहर भी सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो गुरुवार दोपहर करीब सवा तीन बजे अस्पताल पहुंची और साढ़े चार बजे तक अस्पताल में रहीं। मायावती के नोएडा पहुंचने पर उनकी सुरक्षा को लेकर डीसीपी स्तर के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

हॉस्पिटल के न्यूरोलाजिस्ट डॉ. नवदीप ने बताया कि न्यूरो संबंधी शिकायत पर विचित्र लता को बुधवार सुबह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां इंटरनल मेडिसिन और न्यूरो फिजीशियन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर इंटरनल मेडिसिन वार्ड में विचित्र लता को भर्ती किया गया है। अस्पताल में भर्ती करने के बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय