Thursday, May 16, 2024

स्मृति ईरानी के निशाने पर बीएसपी-कांग्रेस, राहुल गांधी पर मेरठ से साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में महिला सम्मेलन के जरिए मतदाताओं को साधने का प्रयास किया। उन्हाेंने इस दौरान राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया। साथ ही बसपा पर भी निशाना साधा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के मतदाताओं को साधने के लिए महिला सम्मेलन का आयोजन किया। यहां उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड में आतंकी संगठनों के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं।

एसजीपीआई नाम का आतंकी संगठन का सहारा कांग्रेस ले रही है। डीएमके का भी कांग्रेस समर्थन ले रही है, जिन्होंने बाबा साहब का संविधान जलाया। बंगाल में कांग्रेस उसका समर्थन लेती है रामनवमी के जुलूस को बंद कराकर, राम का नाम लेने वालों को बेरहमी से पीटते हैं।

गढ़ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप में लोकसभा वालंटियर एवं महिला सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने सपा बसपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना त्रासदी के समय सपा व बसपा के लोग छुपे बैठे थे जबकि भाजपा का कार्यकर्ता सड़कों पर था और जरूरतमंदों को मास्क सैनिटाइजर और भोजन वितरित कर रहा था।

मोदी ने सभी के लिए निशुल्क राशन की व्यवस्था की। मोदी न होते तो देश में न वैक्सीन बनती और न विदेश तक इसे भेजा जाता। कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे कहते हैं  कि अनुच्छेद 370 हटाने से भारतीयों को क्या मिला उन्होंने कहा की अनुच्छेद हटाने से कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही संविधान हुआ और मान सम्मान मिला।

स्मृति ईरानी ने कहा कि अरुण भाग्यशाली है जो उन्हें यहां मेरठ में मजबूती मिली बोली कि मैं जहां से हूं वहां पिछले 50 वर्ष से कांग्रेस सत्ता में थी 60 सीडी बूथों पर तो बस्ते तक नहीं लगते थे। हम हारे लेकिन भाग्य नहीं। यही वजह है कि अब कांग्रेस और सपा उम्मीदवार की घोषणा करने तक से हिचकिचा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय