Sunday, October 6, 2024

बुलंदशहर: रात में भेजा मैसेज, ‘मैं आत्महत्या करने वाला हूं’, सुबह मिली युवक-युवती की लाश

गौतमबुद्धनगर। बुलंदशहर के रहने वाले एक युवक ने अपने भाई को मोबाइल पर मैसेज भेज कर बताया कि वह सुसाइड करने जा रहा है और सुबह दादरी से युवक की लाश सड़क किनारे मिली। युवक के साथ एक युवती की लाश भी मिली है। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की होगी। पुलिस भी इसे आत्महत्या मान रही है। रविवार को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक-युवती का शव मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दोनों की पहचान भी हो गई है। युवक-युवती दोनों बुलंदशहर के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल, पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच के दौरान शव के आस-पास ‘उल्टी’ मिली है। जिसके आधार पर पुलिस मान रही है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की होगी।

 

 

पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था गौतमबुद्ध नगर शिवहरी मीना ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में एक सड़क पर युवक और युवती के शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को घटनास्थल की जांच करने के दौरान आसपास वोमिटिंग (उल्टियां) पड़ी मिली है। प्रथम दृष्टया यह जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास लग रहा है। युवक-युवती जनपद बुलंदशहर के रहने वाले है, दोनों के परिजन मौके पर मौजूद हैं।

 

 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मृतक के भाई ने बताया है कि उसे कल रात को उसके भाई का मैसेज मोबाइल पर मिला था। मैसेज में उसने लिखा था कि वह सुसाइड करने जा रहा है। मृतक के भाई ने मैसेज को पुलिस को जांच के लिए सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार, पूरे मामले की जांच गहनता के साथ की जा रही है। आगे जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे, पुलिस कार्रवाई करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय