Friday, May 17, 2024

नोएडा की मनीषा की थी सूटकेस में जली लाश, पहले गला दबाया फिर लगाई आग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बागपत जनपद में सिसाना गांव के जंगल में श्मशान घाट के पास हत्या करने के बाद सूटकेस में जलाई गई युवती के शव की पहचान हो गई। युवती की पहचान नोएडा के सदरपुर गांव के पूर्व प्रधान की पोती के रूप में हुई।

हत्या में करीबी महिला और उसके प्रेमी के शामिल होने का शक है। इसको लेकर पुलिस ने महिला समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, अवैध संबंधों को लेकर भी युवती की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिसाना गांव के श्मशान घाट के नजदक गुरुवार सुबह सूटकेस में एक युवती का शव जलता हुआ मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद पुलिस ने शव लाने में प्रयुक्त हुई गाड़ी को सोनीपत जिले के एक गांव से बरामद कर लिया। इसके बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी।

 

पुलिस ने मृतका की पहचान नोएडा के सदरपुर सेक्टर 45 की रहने वाली मनीषा उर्फ मिनी (20) पुत्री हर्षवर्धन के रूप में की, जो एक कंपनी में नौकरी करती थी। बताया कि मृतका के दादा चरण सिंह सदरपुर गांव के पूर्व प्रधान रहे हैं। वहीं जब मनीषा ड्यूटी पर नहीं आई तो उसकी हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ।

पुलिस ने शक के आधार पर मृतका की करीबी महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस सूत्रों की मानें तो मनीषा उर्फ मिनी की करीबी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। इसके बाद सिसाना गांव के जंगल में श्मशान घाट के पास सूटकेस में शव लाकर जला दिया। मनीषा उर्फ मिनी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय