Thursday, May 9, 2024

छत्तीसगढ़ में सड़क पर पलटे ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत, 12 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर। बालोद जिले के मरकाटोला घाट में महिंद्रा ट्रैवल्स की बस शुक्रवार सुबह गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 पर दुर्घटना के बाद सड़क पर पड़े एक ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 12 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों को चारामा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दुर्घटना की सूचना पर जिले के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि घटना गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 की है। तेज रफ़्तार बस रायपुर से जगदलपुर की तरफ जा रही थी। इस दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। यात्री बस नेशनल हाईवे 30 पर सड़क किनारे पलटे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों व लोगों की मदद से सभी घायलों को चारामा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुरूर पुलिस मौके पर पहुंचकर अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। घटना के बाद से बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय