Saturday, May 4, 2024

झांसी में बस ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, पति समेत तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। मऊरानीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी-खजुराहो पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला। सोमवार की देर रात तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपत्ति सहित दो नाबालिग लड़कियों को कुचल दिया। घटना में महिला की मौत हो गई और उसके पति समेत दो लड़कियों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मऊरानीपुर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया।

मध्य प्रदेश राज्य के चंदेरा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जेवर निवासी गिरधारी अपनी पत्नी द्रोपदी के साथ खेरा भानपुरा निवासी अपनी भांजी की शादी में शामिल होने गया था। वापस आते समय बाइक पर वह अपने रिश्तेदारों की दो लड़कियों सहित पत्नी के साथ जैसे ही धनुषधारी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। तभी तेज रफ्तार आ रही बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे सभी सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे रानीपुर चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित और राहगीरों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर लाया गया। जहां चिकित्सक ने द्रौपदी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गिरधारी, नैंसी और लक्ष्मी की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को झांसी रेफर कर दिया। द्रौपदी की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम का माहौल पसर गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय