Tuesday, May 7, 2024

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पलटी,तीन की मौत, 17 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस के डिवाइडर से टकरा कर पलटने के कारण उसमें सवार तीन यात्रियों की मृत्यु हो गई जबकि 17 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे यह हादसा उस समय हुआ जब दिल्ली से दरभंगा जा रही एक डबल डेकर बस एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्या 88 के पास डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। सूचना पाकर जिलाधिकारी पुलकित खरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डे मौके पर पहुंच गए तथा बस में फंसी सवारियों को बाहर निकलवाया।

उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान नही हो पाई है। बस चालक के बारे में अभी तक कुछ भी पता नही चल पाया है। बस को रास्ते से अलग हटा दिया गया है और यातायात सुचारू रूप से चालू है।

जिला अस्पताल के मुख्य अधीक्षक डा मुकुन्द बंसल ने बताया कि अस्पताल में दुर्घटना से संबंधित कुल 17 लोग आए थे जिनमें से छह की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें आगरा मेडिकल कालेज भेज दिया गया है जबकि 11 का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय