Friday, April 26, 2024

हरियाणा के रोहतक में कारोबारी की गोली मारकर हत्या,मां गंभीर,ढाबे पर खाना खाने के लिए रूका था परिवार,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रोहतक। रोहतक के कस्बा लाखनमाजरा में गुरुवार की रात एक होटल के बाहर बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि बेटे को बचाने आई उसकी मां को भी बदमाशों ने गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कारोबारी अपने परिवार सहित शादी में शामिल होने गुरुग्राम से संगरुर जा रहे था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया, जबकि महिला को पीजीआई में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार गुरुग्राम निवासी कारोबारी सचिन अपनी मां कृष्णा देवी, पत्नी मोनिका व दो बच्चों के साथ गाड़ी में संगरुर के लिए जा रहा था। देर रात करीब बारह बजे सचिन ने गाडी लाखनमाजरा स्थित होटल हरपुंज पर रोकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खाना खाने के बाद जब सचिन होटल से बाहर आया और गाड़ी की खिड़की खोलने लगा तो इसी दौरान कार सवार तीन युवका आएं और आते ही सचिन पर फायरिंग कर दी। बेटे को बचाने के लिए जब उसकी मां कृष्णा देवी गाड़ी के पास आई तो बदमाशों ने उसके भी पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। अचानक हुई फायरिंग से वहां पर अफरा-तफरी मच गई और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि सचिन की मौत हो चुकी है और उसकी मां की हालत नाजुक है।

पुलिस ने कृष्णा देवी को तुरंत पीजीआई में भर्ती कराया और बाद में उसके ब्यान दर्ज किये। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस ने इस संबंध में कृष्णा देवी के ब्यान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय