Monday, May 6, 2024

राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में मुकेश अंबानी, विराट, सचिन समेत 3000 को भेजा जाएगा आमंत्रण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या- अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिये राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत और प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी समेत तीन हजार अति प्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रण भेजा गया है।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सूत्रों ने बुधवार को बताया कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को पहले ही आमंत्रित किया जा चुका है वहीं दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित करीब सात हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आमंत्रित लोगों में दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (भगवान राम) और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया के अलावा कारसेवकों के परिजनों को भी न्योता भेजा गया है।

उन्होने बताया कि ट्रस्ट ने सात हजार लोगों को एक सूची तैयार की है जिसमें तीन हजार अति प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल हैं। सिनेमा जगत से कंगना रनौत, अक्षय कुमार और सिंगर आशा भोंसले को बुलाया गया है। देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडाणी और रतन टाटा को भी न्योता भेजा गया है।

सूत्रों ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 देशों से एक-एक प्रतिनिधि को बुलाने का प्रयास है। 50 कारसेवक परिवार के लोगों को भी बुलाया गया है, जिन्होंने आंदोलन के दौरान जान गंवाई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय