Wednesday, May 1, 2024

देवबंद में चला अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, एसडीएम सडकों पर उतरे, अतिक्रमणकारियों को दी सख्त चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। एसडीएम देवबंद  के नेतृत्व में पुलिस और नगर पालिका टीम द्वारा गुरुवार को देवबंद नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। एसडीएम देवबंद संजीव कुमार ने पुलिस बल और पालिका टीम के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते हुए सड़कों से अतिक्रमण हटवाया और अतिक्रमणकारियों को सख्त चेतावनी दी।

एसडीएम संजीव कुमार के नेतृत्व में पालिका टीम और पुलिस बल ने देवबंद नगर के सुभाष चौक, रेलवे रोड, एमबीडी चौक, भायला रोड, रेती चौक, पठानपुरा, घास मंडी से भायला फाटक तक अतिक्रमण हटवाया। प्रशासन के अतिक्रमण के खिलाफ शुरु किए गए उक्त अभियान से अतिक्रमण करने वालों में जबरदस्त हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान एसडीएम ने अतिक्रमणकारियों को सख्त चेतावनी दी कि यदि उनके द्वारा दोबारा अतिक्रमण किया गया तो जुर्माने के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि देवबंद नगर में आगे भी विभिन्न स्थानों पर लगातार अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अतिक्रमण करने वाले लोग सड़कों से अपना सामान खुद हटा ले अन्यथा जुर्माने और जब्ती की कार्रवाई के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। एसडीएम संजीव कुमार  के साथ इस दौरान नगर पालिका के विकास चौधरी समेत पालिका की टीम और पुलिस मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय