Tuesday, April 23, 2024

सहारनपुर में कार-बाईक की टक्कर, महिला की दर्दनाक मौत, हादसे में पति गंभीर रूप से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर-अम्बाला हाइवे पर कार व बाईक की हुयी आमने-सामने की टक्कर में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि बाईक चालक महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है।

सहारनपुर अम्बाला रोड स्थित होटल सागर रत्ना के पास बाईक व सैन्ट्रो कार में आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें 50 वर्षीय महिला शिक्षावती की मौके पर ही मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने गांव जन्धेड़ी से सरसावा की ओर जा रही थी कि इसी दौरान तेज गति से सामने से आ रही सैन्ट्रो कार व उनकी बाईक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिसमें मोटर साइकिल सवार दोनों पति-पत्नी बुरी तरह से घायल हो गये। मोटर साइकिल सवार महिला शिक्षावती ने घटनास्थल पर कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर मौके पर पहुंची थाना कुतुबशेर पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि उसके घायल पति को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सैन्ट्रो कार को भी जब्त कर लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाईक व सैन्ट्रो कार की टक्कर की आवाज से आसपास के ग्रामीणों में भी दहशत पैदा हो गयी और दोनों वाहनों के परखच्चे तक उड़ गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय