Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में नौचंदी देखकर लौट रहे युवकों की कार पलटी, एक की मौत

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की खिर्वा रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। कार सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि ये सभी युवक नौचंदी का मेला देखकर वापस आ रहे थे।

सरधना थाना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर गांव निवासी आकिब पुत्र इसत्कार शनिवार को अपने दोस्तों के साथ कार से नौचंदी मेला देखने के लिए गया था। घायलों के अनुसार, कार आशु चला रहा था। शनिवार देर रात लगभग तीन बजे वापस लौटते वक्त जेवरी गांव से पहले तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे के बाद कार में चीख-पुकार मच गई। घायलों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने आकिब को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन बिना कानूनी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गए। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक के परिजन बिना कानूनी कार्रवाई के चले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय