Wednesday, May 22, 2024

शामली में मतपेटियों पर पीएसी व तीसरी आंख का पहरा, स्ट्रांग रूम में हो गयी मतपेटिकाएं जमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले की सभी 10 निकायों में गुरूवार की देर शाम तक मतदान का कार्य समाप्त हो गया। इसके बाद पोलिंग पार्टियां फोर्स की मौजूदगी में मतपेटियों को लेकर अपने-अपने स्ट्रांग रूम परिसर में लेकर पहुंचीं। शुक्रवार को मतपेटियों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात रहे। स्ट्रांग रूम निगरानी सीसीटीवी कैमरों से भी रखी जा रही है।

प्रशासन ने मतगणना कराने के लिए जनपद में तीन स्थलों का चयन किया है। इसमें शामली के नवीन मंडी स्थल, कैराना में पब्लिक इंटर कालेज और झिंझाना में राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कालेज में आगामी 13 मई को मतगणना कराई जायेगी। गुरूवार देर शाम हुए मतदान के बाद जिलेभर में बनाए गए तपेटियों को लेकर अपने-अपने स्ट्रांग रूम परिसर में रखा गया है। शुक्रवार को मतपेटियों की सुरक्षा के लिए स्ट्रांग रूम के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारियों ने सभी मतपेटियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में स्ट्रांग रूम के अंदर रख दिया और उस पर सील लगा दी। इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने सभी स्ट्रांग रूमों की सुरक्षा का जिम्मा पुलिस-पीएसी बलों को सौंपा है। स्ट्रांग रूप की सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। स्ट्रांग रूम के आसपास किसी को भी आने जाने की अनुमति नही है।

कैराना में भी नगर निकाय चुनाव के बाद सभी प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में बंद है,जिन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा गया है। जहां पीएसी व तीसरी आंख की कड़ी निगरानी है।
गुरुवार को नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होने के बाद देर रात्रि तक  कड़ी सुरक्षा के बीच कैराना व कांधला की मतपेटिकाएँ  पब्लिक इंटर कोलिज में स्थित स्ट्रांग रूम में रखी गई है,जिनमें सभी प्रत्याशियों का भाग्य कैद है। आगमी 13 मई को मतगणना के दौरान ही उन्हें खोला जाएगा। स्ट्रांग रूम के बाहर पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। साथ ही वहां तीसरी आंख का पहरा भी लगाया गया है। सुरक्षा इतनी पुख्ता है कि परिंदा भी पर नही मर सकता। कैराना के साथ साथ कांधला नगर निकाय चुनाव की मातपेटिकाए भी इसी स्ट्रांग रूम में कैद हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय