Wednesday, May 8, 2024

शामली में भैरव मंदिर पर हंगामा प्रकरण में 5 नामजद व 10-12 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। तीन फरवरी को शामली के भैरव मंदिर पर हुए हंगामा प्रकरण में पुलिस ने मठ से योगी बाबा करणनाथ की शिकायत पर पांच नामजद व 10—12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में भैरव मंदिर में जबरन घुसने की कोशिश करने, जान से मारने की धमकी देने और पूज्य गुरू शेरनाथ की गाड़ी रोककर हमले का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, तीन फरवरी को शामली के टंकी रोड़ स्थित भैरव मंदिर के बाहर दुकानदारों का प्रदर्शन हुआ था। दुकानदारों और उनके साथ मौजूद कई लोगों ने मंदिर समिति पर किराए की स्लिप नही देने और जबरन दुकानों से खाली करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था। हंगामें की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

 

 

इस मामले में सोमवार को भैरव मंदिर मठ से योगी करणनाथ ने थाना आदर्श मंडी पर मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमें में पांच नामजद आरोपियों समेत 10—12 अज्ञात पर जबरन मंदिर में घुसने की कोशिश करने, साधुओं को मारने की धमकी देने और पूज्य गुरू शेरनाथ की गाड़ी को रोककर हमले का प्रयास करने का आरोप है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक मुकदमें में राजीव जावला, रविंद्र उर्फ गंजा, उपेंद्र निर्वाल, अजय धीमान, सुशील तरार को नामजद किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय