Saturday, June 29, 2024

मुरादाबाद में लॉ शिक्षक को गाली-गलौज, धमकी के आरोप में पिता-पुत्र समेत नौ पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र के न्यू मुरादाबाद स्थित अपार्टमेंट निवासी व लॉ प्रोफेसर ने शनिवार को थाना पुलिस में दी तहरीर में अपने पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह शुक्रवार रात्रि अपने पिता व सात अज्ञात साथियों उनके घर के सामने आ गए और उनके साथ गाली-गलौज व अभद्र टिप्पणी की और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया और उनकी बेटी व पत्नी को गंदी-गंदी गालियां दी और उन पर फब्तियां कसी।

पीड़ित शिक्षक की शिकायत पर थाना पुलिस ने शनिवार को मामले में आरोपित पिता-पुत्र के अलावा सात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मझोला क्षेत्र के न्यू मुरादाबाद स्थित पारस प्रतिभा अपार्टमेंट निवासी और केजीके महाविद्यालय में विधि प्रोफेसर डॉ राजकुमार सोनकर पुत्र जवाहर लाल सोनकर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार रात्रि सवा 11 बजे अपार्टमेंट में उनके पड़ोस में रहने वाला आकाश पुत्र सुनील कुमार अपने पिता और साथ अज्ञात व्यक्तियों के साथ जबरन अपार्टमेंट के गेट संख्या एक से घुस आया और उसने उनके घर के सामने खड़े होकर उनके साथ गाली गलौज की, अभद्र टिप्पणी की तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग भी किया और जान से मारने की धमकी देते हुए घर से बाहर निकलने के लिए ललकाकरते रहे।

शिकायतकर्ता ने इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उनकी बेटी और पत्नी को भी आरोपितों ने गंदी-गंदी गालियां दीं, उन पर फाब्तियां कसी। शोर—शराबा सुनकर अपार्टमेंट में ड्यूटी दे रहे सुरक्षाकर्मी भी मौके पर आ गए और उन्होंने आरोपितों को समझने का प्रयास किया तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

इंस्पेक्टर मझोला केके वर्मा ने बताया कि पीड़ित शिक्षक की तहरीर के आधार पर मामले में आज आरोपित आकाश, उसके पिता सुनील के अलावा सात अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध धारा 307, 323, 147, 148, 149, 504, 506 और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय