Sunday, July 14, 2024

सुरक्षित है हरिद्वार, नहीं आई कोई बाढ़ : पुरोहित उज्ज्वल पंडित

हरिद्वार। हरिद्वार में शुक्रवार रात अत्याधिक बारिश होने की वजह से गंगा नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया। जलस्तर बढ़ने की वजह से खड़खड़ी में सूखी नदी के पास अवैध पार्किंग में खड़े वाहन बहने लगे। इससे संबंधित वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। इस पर हरिद्वार के तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में वाहनों को नदी में बहते हुए देखा जा सकता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तराखंड पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार कोई जनहानि नहीं हुई है। इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से तय पार्किंग स्थल में ही वाहन पार्क करने की अपील की है। हरिद्वार के तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने कहा कि हरिद्वार में आज जो कुछ भी हुआ है, वह किसी भी प्रकार से बाढ़ आपदा की स्थिति नहीं है। हरिद्वार में कोई बाढ़ नहीं आई है।

 

पहाड़ों पर हुई बरसात के कारण गंगा का जलस्तर बढ़ा है, लेकिन गाड़ियां बहने की जो तस्वीर दिख रही है, ये गंगा नदी के पास ही एक सूखी नदी में अवैध रूप से पार्किंग वाली वाहन हैं। उन्होंने कहा, हरिद्वार में जिस तरह की बाढ़ और आपदा की चर्चा चल रही है वह गलत है। हरिद्वार पूरी तरह से सुरक्षित है और यहां हर रोज की तरह संध्या आरती अब भी हो रही है। सुरक्षा की दृष्टि से हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि स्नान करने के दौरान सावधानी बरतें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय