Monday, May 6, 2024

अमेठी में भाजपा नेता की पिटाई के मामले में सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। समाजवादी पार्टी (सपा) से चुनाव जीत कर तीसरी बार विधानसभा पहुंचे गौरीगंज के विधायक राकेश प्रताप सिंह को थाना परिसर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की पिटाई करना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर विधायक एवं उनके भाई समेत 12 नामजद एवं एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह पर थाना परिसर में हुये हमले और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह एवं उनके भाई सहित 12 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा गंभीर धाराओं में पंजीकृत किया है। वही एक अज्ञात के नाम भी उन्हीं धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीड़ित दीपक सिंह का मेडिकल कराकर पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा विधायक पर आरोप है कि उन्होने दीपक सिंह के साथ मारपीट की जिसमें उन्हे गंभीर चोटे आई। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कोतवाली में भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगने लगा। घटना की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक अमेठी इला मारन जी ने समझा-बुझाकर भीड़ को थाने से बाहर किया।

दीपक सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा मुकदमा लिखने और अन्य विधिक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय