Monday, May 20, 2024

भड़काऊ भाषण मामले में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कायमगंज। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी मारिया आलम पर भड़काऊ भाषण के मामले में फर्रुखाबाद स्थित कायमगंज में मंगलवार को केस दर्ज हुआ।

उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी मारिया आलम खां ने कायमगंज के एक जनसभा में ‘जेहादी’ शब्द का इस्तेमाल कर ध्रुवीकरण करने का प्रयास किया है, जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इसी कारण इन पर केस दर्ज कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, फर्रुखाबाद जिले में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चिलांका में इंडिया गठबंधन के समर्थन में सोमवार शाम जनसभा हुई। सभा में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की मौजूदगी में उनकी भतीजी सपा जिला उपाध्यक्ष मारिया आलम ने ‘संघी सरकार’ को हटाने के लिए ‘वोट जिहाद’ की अपील कर दी।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विदेश मंत्री और उनकी भतीजी मारिया आलम के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

सलमान खुर्शीद की भतीजी सपा नेता मारिया आलम ने चुनावी जनसभा में कहा था कि मुल्क और संविधान बचाने के लिए हम लोग मिलकर हरा और जिता सकते हैं। ऐसे में क्या हम जीत नहीं सकते? हमारे समाज को जागरूक होकर ‘वोट जिहाद’ करना होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय