Saturday, May 4, 2024

दिल्ली में भगवान राम की इमेज वाली प्लेट में परोसी जा रही चिकन बिरयानी, दुकानदार पर मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली में एक बिरयानी विक्रेता को भगवान राम की इमेज वाली डिस्पोजेबल प्लेटों पर अपनी डिश परोसते हुए देखा गया।

पुलिस ने बताया कि विक्रेता की दुकान से भगवान राम की तस्वीरों वाली प्लेट बरामद की गई है। स्थानीय हिंदू समूहों ने शनिवार को बिरयानी की दुकान पर देवता की इमेज वाली प्लेटों को देखा, तब यह मामला सामने आया। इस मामले को लेकर विरोध भी हुआ। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गहन जांच का आश्वासन देकर स्थिति को नियंत्रित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “सूचना मिलते ही दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया। उस पर सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत मामला दर्ज किया गया और बाद में जाने की अनुमति दी गई।”

डिस्पोजेबल प्लेट पर भगवान राम की इमेज दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद दुकान के पास भीड़ जमा हो गई। इन प्लेटों पर बिरयानी परोसते देख स्थानीय लोगों ने विक्रेता का विरोध किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “भगवान राम की तस्वीर छपी दो प्लेटें एक बिरयानी की दुकान पर मिली। जांच के दौरान पता चला कि दुकानदार ने एक फैक्ट्री से एक हजार डिस्पोजेबल प्लेटें खरीदी थी और उनमें से केवल चार पर भगवान राम की तस्वीर थी। इसकी पुष्टि फैक्ट्री मालिक से भी की गई थी।”

इस बीच, लोगों ने अपने एक्स अकाउंट से विक्रेता द्वारा इस्तेमाल की गई भगवान राम की इमेज वाली प्लेट शेयर की।

एक एक्स यूजर संदीप ने लिखा, “वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है। उसे यह भी पता है कि यह गलत है, लेकिन वह लगातार भगवान राम की इमेज वाली प्लेट में बिरयानी परोस रहा है।”

एक अन्य एक्स यूजर शिल्पा ने लिखा, “दिल्ली के जहांगीरपुरी में भगवान राम की इमेज वाली प्लेट पर बिरयानी परोसी गई। हिंदू संगठनों ने इसे देखा और पुलिस को बुलाया। उन्होंने देखा कि प्लेट में बिरयानी परोसी जा रही थी और उपयोग के बाद कूड़े में फेंक दी गई। कृपया दुकान के मालिक का नाम न पूछें।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय