Saturday, September 28, 2024

मेरठ में मूर्तियां बनाने की फैक्टरी में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग

मेरठ। लिसाड़ी गेट समर गार्डन स्थित मदीना कॉलोनी के पास गुरुवार सुबह हैंडीक्राफ्ट स्टेचू बनाने की दो मंजिला फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना पर फैक्टरी मालिक खैर नगर निवासीथ वासित  मौके पर पहुंच गए। आग लगने से फैक्टरी मालिक का पूरा परिवार सदमे में है।

फैक्टरी मालिक बासित ने बताया कि गुरुवार को फैक्टरी बंद थी। बिजली के शार्ट सर्किट से अचानक से आग लग गई। फैक्टरी से धुआं निकलते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे लिसाड़ी गेट व फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन चंद मिनटों में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आग लगने से फैक्टरी में रखा माल जलकर राख हो गया। आग लगने से 15 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। आग लगने से कालोनी में अफरा.तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। 15 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग को बुझाया। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि प्रथम दृष्टि शार्ट सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड टीम इसकी जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय