Monday, April 29, 2024

दिल्ली में बाइक से टकराई कार, 2 युवकों ने हथियार लहराकर दी धमकी, मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में दो युवकों ने मोटरसाइकिल में से एक कार से टक्कर मारने के बाद एक व्यक्ति को हथियार से धमकाया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और अपनी बाइक खड़ी कार से टकरा दी।

पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना से यह भी पता चलता है कि जब कार का मालिक अपने घर से बाहर आया, तो मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आपस में उलझ गए और बाद में कार के मालिक को बंदूक दिखाकर धमकी दी। बाद में अपराधी बाइक से मौके से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौजपुर निवासी 28 वर्षीय अभिषेक कश्यप ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मोटरसाइकिल पर दो लड़कों ने शिकायतकर्ता की कार को टक्कर मार दी, जो घर के बाहर खड़ी थी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी-पूर्वी) जॉय तिर्की ने कहा, “इससे विवाद हो गया। मोटरसाइकिल पर सवार लड़कों ने शिकायतकर्ता को हथियार से धमकाया। डीसीपी ने कहा कि वे अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी स्कैन कर रहे हैं। डीसीपी ने कहा, “पुलिस टीमें घटना की जांच कर रही हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय