Monday, October 28, 2024

नोएडा में अज्ञात शख्स ने बैंक अधिकारी को भेजा फर्जी गिरफ्तारी वारंट, मुकदमा दर्ज

नोएडा। थाना सूरजपुर में एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके जीजा पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी करते हैं। पीड़ित के अनुसार 30 मई वर्ष 2023 को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके जीजा के नाम से वारंट बनाकर गिरफ्तारी के लिए उनके पास भेजा, जिसकी वजह से वह काफी दिनों तक परेशान रहे। न्यायालय में जाकर पता करने पर पता चला कि जो वारंट उनके यहां भेजा गया था वह गलत है। कोर्ट ने कोई ऐसा वारंट जारी नहीं किया है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि जितेंद्र कुमार शर्मा ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके बहनोई रॉबिन भारद्वाज पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी करते हैं। उनके बैंक के सर्किल ऑफिस में 30 मई वर्ष 2023 को एक गिरफ्तारी वारंट एसीजीएम द्वितीय गौतम बुद्ध नगर के हस्ताक्षर व मुहर लगा हुआ प्राप्त हुआ, जिसमें उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया था।

उन्होंने बताया कि उन्होंने कोर्ट पहुंचकर पत्रावली का पता किया तो रिकॉर्ड देखने पर मालूम हुआ कि ऐसा कोई मुकदमा गौतम बुद्ध नगर की अदालत में दर्ज नहीं है। किसी ने उनके बहनोई को झूठा गिरफ्तारी वारंट भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है की किसी अज्ञात व्यक्ति या न्यायालय के कर्मचारियों द्वारा जानबूझकर न्यायलय के कागजात व न्यायालय की मोहर का दुरुपयोग कर फर्जी गिरफ्तारी वारंट बनाकर उसपर अधिकारी की फर्जी हस्ताक्षर बनाकर उसे वारंट को   पंजीकृत डाक से प्रार्थी के बहनोई रॉबिन भारद्वाज के कार्यस्थल पर गिरफ्तारी के लिए भेजा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने फर्जी वारंट बनने वाले लोगों तथा सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय