Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक रेप करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना इलाके में युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। चार साल से शादी का झांसा देकर युवक युवती के साथ रेप करता रहा, यही नही आरोपी ने दो दिन पूर्व शादी के बहाने घर बुलाकर युवती के साथ फिर रेप किया।

युवती ने शादी करने को बोला तो आरोपी युवक व उसके परिजनों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। वही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू करते हुए युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल थाना इलाके के गांव निवासी एक युवती ने थाना चरथावल पर मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि थाना क्षेत्र के गांव दधेडु का ही एक युवक उसकी मर्जी के खिलाफ चार साल से शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण करता आ रहा था तथा लगातार उसे शादी करने को लेकर देकर बहकाता आ रहा है।

दो दिन पूर्व युवक ने उससे शादी करने के बहाने घर बुलाया जब में घर पहुंची, तो युवक ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। मैंने युवक के परिजनों से शादी करने को कहा, तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया ओर युवक उसके पिता, मां व बहन ने मेरे साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की और धमकी दी कि अगर आज के बाद शादी को कहा, तो जान से मार देंगे।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। वही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू करते हुए युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया हैं। घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया और पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी गयी और घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय