Saturday, September 28, 2024

गाजियाबाद में चाकू की नोक पर महिला से लूटपाट,मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। ऑटो गैंग के बदमाशों ने चाकू की नोक पर महिला से कुंडल व मंगलसूत्र लूट लिए। घटना सिहानी गेट क्षेत्र के पटेलनगर में एक पार्क के पास की है। ऑटो सवार दो महिला और ऑटो चालक ने वारदात को अंजाम दिया। महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद नगर कोतवाली और सिहानी गेट थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में डीसीपी ने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया। घटना मंगलवार दोपहर की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादनगर निवासी प्रीति का कहना है कि वह मेट्रो से दिल्ली के आजादपुर से गाजियाबाद लौटी थीं। शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन पर उतरकर उन्हें जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार का हाल लेने जाना था। मेट्रो स्टेशन से ऑटो में बैठीं। उनका कहना है कि चालक ने उन्हें दो महिलाओं के बीच में बैठा दिया। दोनों महिलाओं ने बुर्का पहना हुआ था।
कुछ दूर जाने के बाद ऑटो चालक उन्हें एक पार्क के पास ले गया। जहां दोनों महिलाओं ने चाकू निकाल लिया और मारने का डर दिखाकर कुंडल और मंगलसूत्र छीन लिए।

 

किसी तरह से वहां से वह पुलिस के पास पहुंची जहां से पुलिस उन्हें नए बस अड्डा मेट्रो स्टेशन से ऑटो में बैठने की बात कहकर नगर कोतवाली ले गई। वहां से पुलिस ने सिहानी गेट क्षेत्र की घटना बताकर सिहानी गेट थाने भेज दिया। अधिकारियों की जानकारी में घटना आई तो उन्होंने मामला का संज्ञान लेकर सिहानी गेट थाने में दर्ज कराया। एसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। बदमाशों को तलाश के लिए टीम लगी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय