Saturday, May 18, 2024

शेख शाहजहां के करीबियों को सीबीआई ने किया तलब,अधिकारियों की कारों में की तोड़फोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। शेख शाहजहां सीबीआई की हिरासत में हैं। उनका नाम ईडी पर हमले के आरोप में शामिल है। शाहजहाँ के करीबी इस समय सीबीआई के रडार पर हैं। कम से कम 10 लोग सीबीआई जांच के दल की विशेष नजर है। इसी बीच सोमवार को शेख शाहजहां के 10 करीबी लोगों को निज़ाम पैलेस में बुलाया गया।

सीबीआई के मुताबिक घटना वाले दिन वे मौजूद थे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, इनमें से कुछ के नाम शाहजहां की कॉल डिटेल से मिले हैं जबकि कुछ के नाम उनके फोन की टावर लोकेशन देखकर पता चला हैं। यानी पांच जनवरी को वे संदेशखाली के अकुंजीपाड़ा में मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को शेख शाहजहां का करीबी जियाउद्दीन भी निजाम पैलेस पहुंचा। सीबीआई कार्यालय में प्रवेश करने से पहले उसने कहा, ”मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को बुलाया गया है। मुझे पत्र मिला। तो मैं आ गया।”

उल्लेखनीय है कि गत पांच जनवरी को ईडी के अधिकारी राशन भ्रष्टाचार की जांच करने संदेशखाली गए थे। वहां संदेशखाली के सरबेरिया के अकुंजीपाड़ा में शेख शाहजहां के घर की तलाशी के दौरान उन पर हमला किया गया। ईडी अधिकारियों की कारों में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं, कुछ अधिकारी घायल भी हो गये थे। इसी मामले में सोमवार को शाहजहां के करीबियों को तलब किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय