Wednesday, October 23, 2024

11 नवंबर को हरिद्वार में भव्य दीपोत्सव – लाख दीपों से जगमगाएंगे गंगा घाट

हरिद्वार। राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 11 नवम्बर को हरिद्वार में भव्य दीपोत्सव आयोजन को लेकर मण्डलायुक्त विनय शंकर पाण्डे ने अधिकारियों के साथ बैठक की।

उन्होंने बताया कि राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 6 नवम्बर से 12 नवम्बर तक राज्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिसके अन्तर्गत जनपद हरिद्वार में 11 नवम्बर को गंगा दीपोत्सव व भजन सन्ध्या का कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी के समस्त घाटों को अनुमानित एक लाख दीपकों से जगमगाया जाये। इस मौके पर सभी घाटों की सफाई व्यवस्था के निर्देश नगर आयुक्त को दिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सफल आयोजन हेतु सभी घाटों के लिए एक-एक नोडल अधिकारी तैनात करने के निर्देश जिलाधिकारी को दिये। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि कम से कम एक घण्टे तक दिये जलने की व्यवस्था की जाये और सभी घाटों पर एक साथ दिये जलाने की व्यवस्था की जाये।

बैठक में आईजी गढ़वाल केएन नगन्याल, एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोण्डे, उपाध्यक्ष एचआरडीए अंशुल सिंह, नगर आयुक्त वरूण चौधरी, संयुक्त मजिस्ट्रेट आशीष मिश्रा, अपर जिलाधिकारी पीएल शाह, दीपेन्द्र सिंह नेगी, सिटी मजिस्ट्रेट कुश्म चौहान, एसडीएम अजयवीर सिंह, महामंत्री गंगा सभा तन्मय वशिष्ठ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय