Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर: मंसूरपुर में हाइवे पर सडक हादसे में बाइक सवार पांच युवकों की दर्दनाक, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाईवे पर पहला सड़क हादसा देर रात्रि करीब एक बजे हुआ।जिसमें शेरनगर थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर निवासी सौरभ पाल पुत्र नरेंद्र सिंह अपने दो दोस्तों दक्ष सैनी पुत्र चरण सिंह निवासी गांव अलमासपुर, मुजफ्फरनगर तथा अर्पण पुत्र पवन निवासी अलमासपुर मुजफ्फरनगर के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरनगर से खतौली जा रहे थे, जब यह थाना क्षेत्र के हाईवे पर सरशादी लाल डिस्टलरी के सामने पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक में पीछे से इनकी बाइक की टक्कर हो गई, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया।

 

 

जहां पर डॉक्टर ने सौरभ पाल तथा दक्ष को मृत घोषित कर दिया। बाद में उपचार के दौरान अर्पण की भी मौत हो गई। जनपद में दूसरा सड़क हादसा मंगलवार की सुबह हुआ, जिसमें रामपुरी मुजफ्फरनगर निवासी संदीप वर्मा अपने साथी ईश्वर दयाल के साथ बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरनगर की ओर से मेरठ की ओर जा रहे थे। जब यह हाईवे पर जड़ौदा के समीप पहुंचे, तो एक अज्ञात वाहन से उनकी बाइक की भिडंत हो गई, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

बेगराजपुर पुलिस चौकी से मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बेगराजपुर मैडिकल मे भर्ती कराया। जहां पर संदीप वर्मा व उसके साथी ईश्वर दयाल को मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने हादसों में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय