Friday, May 17, 2024

बदायूं में शादी में गर्म रोटी पर बवाल, बारातियों ने हलवाई पर फेंका खौलता तेल, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले के मूसाझाग कस्बे में बुधवार रात शादी में गर्म रोटी न मिलने से नाराज बारातियों ने हलवाई पर गर्म तेल डाल दिया। इससे हलवाई गम्भीर रूप से झुलस गया। झुलसे हलवाई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हलवाई पर गर्म तेल डालने के मामले में मूसाझाग थाने में तहरीर भी दी गई है, पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

कस्बा मूसाझाग के रहने वाले पन्नालाल की बेटी की बारात बुधवार रात कासगंज जिले के थाना सोरों क्षेत्र के लहरा गांव से आई थी। बारात की सभी रस्म पूरी होने के बाद बारात के कुछ लोग खाना खाने गए। इस दौरान हलवाई राजेश से गरम रोटी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की बारातियों ने हलवाई राजेश पर गर्म तेल डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। हलवाई राजेश पर गर्म तेल डालने की घटना से बारात में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गर्म तेल डालने वालों में बारात में शामिल दूल्हे का चाचा समेत कई बाराती बताये जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हलवाई पक्ष का आरोप है कि रात को 12:00 बजे के बाद तंदूर बंद हो गया था। इसके बाद इन लोगों ने गरम रोटी मांगी थी। गरम रोटी देने से मना करने पर इन लोगों ने हलवाई राजेश निवासी गांव गिधौल पर गर्म तेल डाल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। हलवाई राजेश पर गर्म तेल डालने के लिए लेकर लड़की पक्ष ने भी बारातियों से नाराजगी जाहिर की। विवाद ना बड़े इसको लेकर बाराती जल्दी विदा कर चले गए।

मामले में मूसाझाग थाना पुलिस ने गुरुवार को बताया हलवाई के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। फिहलाल हलवाई की हालत सामान्य बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय