Saturday, May 11, 2024

कार में लिफ्ट देकर मुख्यमंत्री के गृह जनपद में की ठगी, नोएडा में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। कार में लिफ्ट देकर लोगों से ठगी करने वाले गैंग का थाना फेस वन पुलिस में खुलासा किया है। पुलिस ने इस आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार कर, उनके पास घटना में प्रयुक्त कार, देसी तमंचा, चाकू, पीले रंग का लिफाफा आदि बरामद किया है। इन बदमाशों ने जनपद गोरखपुर में भी ठगी की वारदात को अंजाम दिया था।

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रूव भूषण दुबे ने बताया किएक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने कमल, रोशन तथा प्रेम सागर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, चाकू, कारतूस, एक बाॅकी- टाकी, घटना में प्रयुक्त होने वाली स्विफ्ट कार, लिफाफा आदि बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग वाहनों के इंतजार में खड़े लोगों को अपनी कार में लिफ्ट देते हैं, थोड़ी दूर जाने के बाद कहते हैं कि यह कार सरकारी है। इसकी चेकिंग हो सकती है।इसी बीच उनके पास रखे बाॅकी- टाकी पर पहले से रिकॉर्डिंग मैसेज चालू हो जाता है, तथा उसमें बताया जाता कि आगे पुलिस चेकिंग कर रही है। ये लोग सवारी से कहते हैं कि  पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। अपने सामान को एक लिफाफे में रख दें, क्योंकि यह सरकारी गाड़ी है। इसमें बरामद सामान जप्त कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आरोपी चालाकी से पीड़ित का सामान एक लिफाफे में रखते हैं, तथा उसे बदलकर उसके पास रखी नकदी जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर लेते हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने थाना कैंट जनपद गोरखपुर में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। जनपद गोरखपुर की पुलिस भी इनसे पूछताछ करने के लिए नोएडा पहुंच रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय