Friday, September 20, 2024

मुख्यमंत्री योगी ने दिया है ‘वेकअप यूपी’ का मंत्र : कपिलदेव अग्रवाल

गोरखपुर। व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिलदेव अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है। मुख्यमंत्री ने ‘वेकअप यूपी’ का मंत्र देकर युवाओं को लगातार कौशल विकास और रोजगार से जोड़ने का अभियान चला रखा है।

मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित वृहद रोजगार मेला एवं सेवायोजित प्रशिक्षणार्थियों के नियुक्ति पत्र वितरण व स्वरोजगार के लिए 500 करोड़ रुपये के ऋण वितरण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जल जीवन मिशन से भी युवाओं को जोड़कर उन्हें सेवायोजित किया जा रहा है। रोजगार और कौशल विकास के लिए अपने विभाग के कार्यों की जानकारी देते हुए अग्रवाल ने बताया कि योगी सरकार युवाओं को नौकरी पाने वाले की बजाय नौकरी देने वाला बनाने पर भी फोकस कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर कुशीनगर के सांसद विजय दूबे, गोरखपुर के महापौर डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव, विधायक श्रीराम चौहान, राजेश त्रिपाठी, महेंद्रपाल सिंह, विपिन सिंह, डॉ विमलेश पासवान, प्रदीप शुक्ल, एमएलसी डॉ. धर्मेंद्र सिंह, एमएमएमयूटी के कुलपति प्रो जेपी सैनी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय