Monday, June 17, 2024

UP का भविष्य संवारने को रोज 18 घंटे काम करते हैं मुख्यमंत्री योगी : रविकिशन

गोरखपुर। भाजपा के सांसद रविकिशन ने शनिवार को कहा कि यूपी का विकास और यहां के लोगों का भविष्य संवारने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत बड़ा हाथ है। वह इसके लिए प्रतिदिन 18 घंटे से अधिक समय तक कार्य करते हैं।

रविकिशन ने गोरखपुर के सिक्टौर (तालकंदला) में एनसीसी ट्रेनिंग एकेडमी के शिलान्यास समारोह में कहा कि योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर को विकास के नक्शे पर चमका दिया है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए विधायक विपिन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के मार्गदर्शन में गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र को लगातार एक से बढ़कर एक सौगात मिल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एनसीसी के अपर महानिदेशक मेजर जनरल विजय विक्रम कुमार ने एनसीसी परिवार की तरफ से मुख्यमंत्री का स्वागत किया और एनसीसी की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। एनसीसी के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर दीपेंद्र रावत ने एनसीसी ट्रेनिंग एकेडमी की स्थापना के उद्देश्यों पर विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर महापौर डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव, विधायक श्रीराम चौहान, फतेह बहादुर सिंह, राजेश त्रिपाठी, महेंद्रपाल सिंह, प्रदीप शुक्ल, भाजपा जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय