Wednesday, June 26, 2024

नोएडा में युवती ने दिखाया साहस, लूट कर भाग रहे बदमाश को धर-दबोचा

नोएडा। महिला दिवस पर एक युवती ने ऐसा साहस दिखाया जो बड़े-बड़े तीसमार खाॅ नहीं कर पाते हैं। युवती का मोबाइल फोन और पर्स लूट कर भाग रहे बदमाश को उसने अपने परिजनों के साथ सरे बाजार धर दबोचा। बदमाश ने उसके ऊपर हमला भी किया लेकिन युवती ने हिम्मत नहीं हारी तथा उससे संघर्ष करती रही। इसी बीच मौके पर पुलिस आ गई।  और उसे पड़कर लिया।
 

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम विद्या  सागर मिश्रा ने बताया कि प्रांजल तिवारी पुत्री कौशल तिवारी जो कि दल्लूपुरा दिल्ली में रहती है। उसने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 8 मार्च को वह अपनी मां नीतू तिवारी, बहन प्रांशु तिवारी तथा भाई राहुल के साथ जीआईपी मॉल में खरीदारी करने आई थी। पीड़िता के अनुसार जब वह माल से बाहर निकल रही थी तभी गेट नंबर-3 के पास एक लड़का तेजी से उसके पास आया तथा उसके हाथ से मोबाइल और पर्स छीन कर भागने लगा। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि युवती ने साहस का परिचय देते हुए उसको पकड़ लिया। बदमाश ने अपने बचाव में युवती को जोर से धक्का दिया तथा उसके सर को जमीन पर दे मारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी बीच युवती के बहन, भाई और मां उसके बचाव में आए। बदमाश ने उनके ऊपर भी हमला किया, लेकिन युवती ने साहस का परिचय देते हुए उसको दोबारा से पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इसी बीच शोर शराबा सुनकर वहां से गस्त करती हुई निकली पुलिस मौके पर पहुंच गई, तथा बदमाश कृष्ण पुत्र मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक चाकू भी मिला है। डीसीपी ने युवती के साहस की प्रशंसा करते हुए उसको सम्मानित करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय