Tuesday, April 16, 2024

मुज़फ्फरनगर में गंगनहर में डूबे ग्रामीण की तलाश जारी, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मोरना। बेलडा पुल से नहर में कूदकर आत्महत्या करने वाले वृद्ध ग्रामीण की तलाश पी ए सी गोताखोर द्वारा जारी है। वहीं पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर चार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव शुक्रतारी निवासी 64 वर्षीय सीताराम ने रविवार को बेलडा गंग नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को पीएसी फ्लड टीम द्वारा मोटरबोट की सहायता से शव की तलाश की गयी। वहीं मृतक के पुत्र मनोज कुमार ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी भतीजी के साथ पड़ोस के ही युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते लविश युवती को बहला फुसलाकर ले गया था, जिसे बरामद भी कर लिया गया था तथा युवती को समझा बुझा दिया गया, इसके बावजूद लविश, लवकुश, कपिल, आनन्द युवती को लगातार तंग व परेशान कर रहे थे तथा पिता सीताराम को भी डरा धमकाते थे, जिससे पूरा परिवार मानसिक तनाव में था, इसी सम्बंध में सीताराम द्वारा एक तहरीर बीते 15 फरवरी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दी गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते 16 मार्च को आरोपी लविश अपने साथियों सँग गाँव मे आया और युवती के साथ पुन: बदतमीजी कर धमकियां दी। इसी प्रकरण से तंग आकर सीताराम ने रविवार को नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर लविश, लवकुश, कपिल, आनन्द के खिलाफ धारा 3०6 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय