Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में कलेक्शन एजेंट से 1.15 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित को रोककर पीटा, लूट लिए रुपए से भरा बैग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- बदमाशों ने हथियार के बल पर 1.15 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब फाइनेंस कंपनी का कलेक्शन एजेंट पैसे का कलेक्शन करके लौट रहा था। लूट की वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से मामले की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

जानकारी के अनुसार थाना भौराकलां निवासी अक्षय मुजफ्फरनगर में भारत फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी है। जो नगर देहात से कंपनी द्वारा फाइनेंस दिए गये लोगों से रुपए की कलेक्शन का कार्य करता है। कर्मचारी अक्षय, गुरुवार देर शाम खतौली देहात क्षेत्र से कंपनी के पैसों की कलेक्शन कर बाइक से वापस लौट रहा था। इस दौरान नगर के बुआडा रोड पर गांव बुआडा के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी अक्षय को रोक लिया और उसे तमंचों की नोक पर कब्जे में लेकर कर्मचारी से मारपीट करने के बाद उसकी कमर पर लटका बेग और उसमें रखे एक लाख पंद्रह हजार रुपए की नगदी और एक लैपटॉप समेत अन्य जरूरी सामान लूटकर बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित कर्मचारी ने शोर मचाया तो आस पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने कर्मचारी से मामले की जानकारी कर जंगल मे बदमाशों की तलाश की मगर कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद कर्मचारी अक्षय ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की तहरीर दी, तो लूट की घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सीओ रवि शंकर मिश्र ने बताया कि  भारत फाइनेंस कर्मचारी से लूट के मामले में पुलिस बदमाशों की गहनता से तलाश कर रही है। जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय