Wednesday, April 24, 2024

यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए अंकिता लोखंडे ने नहीं लिया मेहनताना, मेकर्स का बड़ा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म ”स्वतंत्रवीर सावरकर” इस समय चर्चा में है। फिल्म में वीर सावरकर का किरदार निभा रहे रणदीप हुड्डा काफी लोकप्रिय हो गए हैं। रणदीप के अभिनय की सराहना की जा रही है। इसके अलावा फिल्म में यमुनाबाई सावरकर का किरदार अंकिता लोखंडे ने निभाया है। फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि अंकिता ने यमुनाबाई की भूमिका निभाने के लिए पारिश्रमिक के रूप में एक भी रुपया नहीं लिया।

फिल्म ”स्वतंत्रवीर सावरकर” के निर्माता संदीप सिंह ने बताया, ”इस फिल्म से पहले मैं कई बड़ी फिल्मों से जुड़ा रहा हूं। मैंने संघर्ष के दिन भी देखे हैं। इस दौरान मेरी करीबी दोस्त मजबूती से मेरे पीछे खड़ी रही है। अंकिता ने मुझे निर्देशक बनने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके अलावा जब मैं खुद किसी फिल्म का निर्देशन करूंगा तो अंकिता उसमें अभिनय करेंगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्माता संदीप सिंह ने आगे बताया, “शुरुआत में कोई भी मेरी फिल्म में काम करने को तैयार नहीं था। उस समय अंकिता ने मेरे साथ काम करने की इच्छा दिखाई। यमुनाबाई की भूमिका निभाते समय उन्होंने मुझसे एक शर्त रखी कि वह इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं लेंगी।” संदीप ने खुलासा किया कि इसके अलावा अंकिता अब उनकी हर फिल्म में काम करेंगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय