Thursday, May 9, 2024

शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे केजरीवाल : सुनीता केजरीवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में खुलासा करेंगे कि आखिर क्या है शराब घोटाला और उससे जुड़े पैसे कहां है।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी ने बीते 2 साल में इस तथाकथित शराब घोटाले पर ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है। लेकिन उससे जुड़ा एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ है। ईडी ने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन के साथ-साथ हमारे यहां भी रेड मारी, लेकिन पैसा मिला नहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को पत्र लिखकर कहा था कि लोगों के पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाए। बताइए उन्होंने क्या गलत किया। इस बात पर भी केंद्रीय सरकार ने दिल्ली के सीएम पर केस दर्ज कर दिया। क्या यह लोग दिल्ली की जनता को बर्बाद करना चाहते हैं। इस बात से अरविंद जी को बेहद पीड़ा हुई है।

सुनीता केजरीवाल ने आगे बताया कि अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक बात और कही कि ईडी ने बीते दो सालों में ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है और वह लोग इस शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं। सभी पर रेड मारी गई, लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। हमारे यहां भी रेड मारी गई उसमें 73,000 रुपए मिले हैं।

उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट में बताएंगे कि इस शराब घोटाले का पैसा कहां है और उसका खुलासा करेंगे, उसका सबूत भी देंगे।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद जी बहुत सच्चे, देशभक्त और साहसी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन आत्मा सबके साथ है। आंखें बंद करो तो मुझे ही महसूस करोगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय