Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में कारोबारी को बंधक बनाकर छह करोड़ की फिरौती मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच पुलिस ने रविवार को 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर दिल्ली के कारोबारी को बंधक बनाकर छह करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

आरोपित अपराधी बिजेन्द्र त्यागी को मेरठ मोड थाना नन्दग्राम क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि 14 अक्टूबर 2023 को उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर जनकपुरी दिल्ली निवासी शशांक शर्मा को अपने घर बुलाकर बन्धक बनाकर छह करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध/ मुख्यालय) ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का नगद पुरस्कार घोषित किया था। पुलिस का दावा है कि इस मामले में शशांक शर्मा ने दिल्ली निवासी दोस्तों से 02 करोड़ 75 लाख रुपये की व्यवस्था कराकर वासु त्यागी के सहयोगी हर्षित को दे दिये थे। उसके बाद फिरौती के बाकी रुपये का इन्तजाम न कर पाने के कारण आरोपितों ने कहा कि आने वाले सोमवार को 25 लाख रुपये और देने तथा हफ्ते के रूप में 10 लाख रुपये महीना देते रहना। आरोपितों ने मारपीट कर एक कागज पर लिखवाया कि उसने तीन करोड़ रुपये दे दिये हैं, बकाया रकम भी जल्द दे देगा। आरोपितों ने धमकी दी कि पुलिस या किसी और को यह बात बतायी तो वादी व उसके परिजनों को जान से मार देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय