Wednesday, May 8, 2024

लिव-इन रिलेशनशिप में महिला की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, आरोपित एचआईवी पाॅजिटिव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मीरा रोड पर रहने वाली एक महिला की लिव-इन रिलेशनशिप में हुई हत्या मामले की जांच में चौंकाने वाले खुलासा हुआ है। जांच के दौरान आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह खुद एचआईवी ग्रसित है। सरस्वती मेरे बेटी जैसी थी, कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। इस मामले गहन छानबीन जारी है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि मीरा रोड के गीता नगर में रहने वाले 56 वर्षीय मनोज साने को उसके साथ लिव -इन -रिलेशन में रहने वाली 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की हत्या मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने गुरुवार को आरोपित मनोज साने को 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मनोज साने ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, ‘सरस्वती मेरी बेटी जैसी थी। मैंने उसके साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए। सरस्वती ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। मैंने इस डर से उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की कि पुलिस मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर मुझे गिरफ्तार कर लेगी।’ पूछताछ में आरोपित ने यह भी दावा किया कि, ‘मुझे 2008 में पता चला कि मैं एचआईवी पॉजिटिव हूं। तब से मैं दवा कर रहा हूं।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि मीरा रोड इलाके के गीतानगर में स्थित फ्लैट से दुर्गंध आने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा था और वहां से तीन बाल्टियों में सरस्वती के शव के टुकड़े बरामद किए थे। आरोपित ने सरस्वती के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद आरोपी ने इन टुकड़ों को प्रेशर कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया था। पुलिस ने बेडरूम और किचन में बाल्टियों, टब, कुकर और अन्य बर्तनों में भी शव के टुकड़े मिले थे। इस मामले की छानबीन जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय