Tuesday, June 25, 2024

आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं ने तोड़े भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड : भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे अपने घमंडिया फाइल्स अभियान के तहत 10वां एपिसोड जारी कर आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं पर भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाया है।

भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 5 मिनट 48 सेकंड का वीडियो जारी कर कहा, “खुद को आम आदमी, कट्टर ईमानदार और जनता का सेवक कहकर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं ने तोड़े भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड। घमंडिया फाइल्स के 10वें एपिसोड में देखिए कैसे ‘कट्टर ईमानदार’ निकले ‘कट्टर बेईमान’..”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में भाजपा ने केजरीवाल द्वारा बनवाए गए अपने बंगले पर खर्च किए गए भारी-भरकम राशि का जिक्र किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा अपने पहले दिए गए बयानों के उलट सुख सुविधा, सरकारी सुविधा और सुरक्षा लेने, शराब घोटालों सहित दिल्ली सरकार में हुए अन्य कई घोटालों का जिक्र किया और अरविंद केजरीवाल के रवैये पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता अपने आपको ठगा महसूस कर रही है और उन्हें भी उसी तरह से अर्श से फर्श पर पहुंचाएगी जैसे घंमड़िया गठबंधन के बाकी दलों को पहुंचाया है।

आपको बता दें कि, भाजपा विपक्षी दलों के ‘आईएनडीआईए’ गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों पर प्रहार करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ‘घमंडिया फाइल्स’ की एक सीरीज चला रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय