Tuesday, April 30, 2024

गाजियाबाद में युवती की हत्या में वांछित आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना वेव सिटी इलाके में 22 अक्टूबर को एक होटल में एक युवती का शव मिला था। इसमे उसके साथ होटल आए उसके दोस्त की तलाश की जा रही थी। गुरुवार थाना वेव सिटी पुलिस द्वारा नायफल रोड पर चेंकिग की जा रही थी। चेंकिग के दौरान काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को चेंकिग के लिए रोका गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी करवाई में एक बदमाश अजहरुद्दीन घायल हो गया, जबकि दूसरा अभियुक्त फरार हो गया है।

दरअसल गाजियाबाद के एक होटल में रविवार सुबह 23 साल की लड़की की लाश मिली थी। लड़की के दोस्त ने उसके भाई को फोन करके घटना के बारे में बताया। उसने कहा कि तुम्हारी बहन होटल में मरी पड़ी है। उसे आकर ले जाओ। इसके बाद आनन-फानन में घरवाले होटल पहुंचे। देखा तो लड़की का शव कमरे में बेड पर पड़ा था। उसके नाक से झाग निकल रहा था। मगर सूचना देने वाला दोस्त वहां से फरार था। इसके बाद होटल कर्मचारियों ने पुलिस बुलाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और दोस्त की तलाश में जुट गई। लड़की की 14 नवंबर को शादी थी। यह घटना डासना के रोहन एन्क्लेव के अनंत होटल में हुई थी। पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम शहजादी है। वह मूल रूप से हापुड़ में पिपल्हेड़ा गांव की रहने वाली थी। वह 20 अक्टूबर को अपने दोस्त अजहरुद्दीन के साथ होटल में आई थी। अजहरुद्दीन गाजियाबाद के कल्लूगढ़ी का रहने वाला है। दोनों कई साल से दोस्त थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय