Friday, September 27, 2024

पाकिस्तान के पुलिस थाने में विस्फोट, बच्चे की गई जान, 31 जख्मी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सबसे अशांत प्रांत खैबर पख्तूनख्वा के स्वाबी पुलिस स्टेशन में गुरुवार रात हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई और 31 लोग घायल हो गए। घायलों में अधिकतर पुलिसकर्मी हैं। स्वाबी थाना पेशावर से लगभग 70 किलोमीटर दूर है।

एआरवाई न्यूज की खबर में अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि यह विस्फोट थाने के एक कमरे में शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ। इस कमरे में हथियार और रिकार्ड रखा हुआ था। स्वाबी जिला अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि एक बच्चे को मृत अवस्था में लाया गया। 26 घायलों को यहां भर्ती किया गया। बाकी गंभीर रूप से घायल पांच अन्य को बाचा खान मेडिकल कॉम्प्लेक्स स्थानांतरित कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉन अखबार के अनुसार, यह विस्फोट स्वाबी जिले के सिटी पुलिस स्टेशन की दूसरी मंजिल पर हुआ। विस्फोट से इमारत को नुकसान पहुंचा है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह लापरवाही का मामला है। मर्दन क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) नजीबुर रहमान ने कहा है कि यह विस्फोट पुलिस स्टेशन के गोदाम में रखी विस्फोटक सामग्री के कारण हुआ। बम निरोधक कर्मी घटना की जांच कर रहे हैं। खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर ने राज्य पुलिस मुख्यालय से विस्फोट की रिपोर्ट तलब की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय