Saturday, May 18, 2024

गुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर सिविल इंजीनियर पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में सोहना रोड पर कार पार्किं ग को लेकर 10 से 12 अज्ञात हथियारबंद लोगों ने एक सिविल इंजीनियर पर कथित तौर पर हमला किया। मामले के संबंध में सोहना सिटी थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

शिकायतकर्ता गौतम खटाना सोहना के बेरका गांव का रहने वाला है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में सिविल इंजीनियर के तौर पर काम करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात मैं अपना काम खत्म करके सोहना रोड स्थित के.आर. मंगलम यूनिवर्सिटी के पास ‘यूथ हाउस कैफे’ से अपना खाना पैक करवा रहा था। मैंने अपनी होंडा सिटी कार साइड में खड़ी की थी और उसी वक्त 10-12 लोग आ गए। इनमें से दो के पास रिवाल्वर थी।

उन्होंने मुझे धमकाया और गालियां दीं और मुझसे कहा कि मैं अपनी कार कहीं और पार्क कर दूं क्योंकि उनके दोस्त वहां कार पार्क करते हैं। इसके बाद उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया और मेरी होंडा सिटी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। मैंने विरोध किया तो उन्होंने मुझ पर फायरिंग कर दी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि जब वह मौके से भाग रहा था तब भी आरोपियों ने उसका पीछा करते हुए फायरिंग करना जारी रखा था। मैंने बड़ी मुश्किल से रास्ता पार किया और अपनी जान बचाई। आरोपियों ने कैफे में भी तोड़फोड़ की।

सोहना सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर सुनील ने आईएएनएस को बताया कि हमने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित द्वारा दिए गए वाहन के नंबर के आधार पर पुलिस की एक टीम आरोपी की पहचान करने में लगी हुई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय